CSS PDF Book in Hindi Download

Hello दोस्तों! आज की यह पोस्ट CSS PDF Book in Hindi Download से सम्बन्धित है. आज हम आपको CSS की PDF link देंगे. जहाँ से आप उसे free में download कर सकते हैं. यह PDF बहुत ही सरल भाषा में लिखी गयी है. और यह आपके exam के लिए उपयोगी साबित होगी. आप इसे पूरा पढ़िए, जिससे कि आप इसे आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे.

Download CSS PDF Book in Hindi

ये PDF सभी प्रकार के exams के लिए बहुत उपयोगी है, जैसे:- Polytechnic, B.tech, BCA आदि. तो चलिए दोस्तों! अब इस PDF के contents के बारें में जान लेते है कि इस PDF में क्या क्या टॉपिक रहेंगे. नीचे आपको इन topics की list दी जा रही है,

CSS PDF Contents

SN.Topics
1.CSS क्या है और इसके प्रकार
2.Syntax
3.Selector
4.Combinators
5.Fonts
6.Text
7.Image
8.Links
9.Color
10.Padding

CSS Notes PDF in Hindi की जानकारी

PDF का नामCSS PDF Notes in Hindi
भाषाहिंदी
पेज की संख्या60
PDF का Size (आकार)400 KB
क्वालिटीहाई

इन्हें भी डाउनलोड करें –

इस PDF को Download करने के लिए आप ऊपर दिए गए PDF Download के Button पर Click करें और आपकी Screen पर Google Drive का एक Page खुल जाता है जिस पर आप ऊपर की तरफ देखें तो आपको Print और Download के दो Symbols मिल जाते हैं। इस pdf में कुल 87 pages हैं और इसका size 1.3 MB है.

Free में Download करने के लिए Download के चिन्ह (Symbol) पर Click करें और यह PDF आपके System (Computer, Laptop, Mobile या Tablet)  इत्यादि में Download होना Start हो जाती है।

CSS की इंग्लिश pdf को डाउनलोड करें https://www.tutorialspoint.com/css/css_tutorial.pdf

CSS PDF Book in Hindi Download

निवेदन:- अगर आपके लिए CSS PDF Book in Hindi Download का यह पोस्ट उपयोगी रहा हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ अवश्य share कीजिये. और आपके जो भी questions हो उन्हें नीचे comment करके बताइए. धन्यवाद.

Leave a Comment